Hindi Attitude Shayari | Hindi Attitude Quotes | 250+ Hindi Shayari

Hindi Attitude Shayari | Hindi Attitude Quotes | 250+ Hindi Shayari

 दुनिया चाहे जो सोचे....अपना तो एक ही उसूल है,  जिसे चाहा उसे टूटकर चाहा, और जिसे छोड़ा उसे पलट कर तक न देखा.... 

Attitude
Attitude shayari



दिल में बने रहन ही सच्ची शोहरत है, वर्ना मशहूर तो कत्ल करके भी हुआ जा सकता है... 


मुझे Attitude के बादशाह का ख़िताब  मिल गया था, जब दो साल की Age में मुझे लड़कीने So Cute बोल के KISS किया और मैंने उसे झापड़ लगा दिया.... 


गलती तेरी नहीं जो तूने धोखा दिया, गलती मेरी है जो तुझे मौका दिया.... 


दुश्मन चाहे कितने भी हो पापी, उसके लिए सिर्फ हम अकेले ही काफी.... 


लोग कहते है की मुझमें #ATTITUDE# बहोत है, मैंने भी कह दिया भगवान की देन छुपाई थोड़ी जाती है..?

नज़र झुका के बात कर पगली, जितने तेरे पास कपडे नहीं होंगे, उतने तो में रोज लफड़े करता हूँ... 


प्यार है तो ठीक है अगर ATTITUDE है तो BABY तू अपने घर में ही ठीक है..... 


हम तो पहले से ही बिगड़े हुए है, हमारा कोई क्या बिगाड़ेगा?  


तू बुलेट की बात करती है पगली, मेरे दोस्त तो लूना पर भी लड़कियां पता लेते है.... 


किसी दिन मझे इतना सब्र आ जायेगा के तुम याद आओ या न आओ, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा... 


किसी के पास #EGO# है, तो किसी के पास #ATTITUDE# है, पर हमारे पास तो सिर्फ एक दिल है, वो भी बड़ा #CUTE#

मैं  कबका यमनगरी जाने को बेचैन हु....लेकिन यमराज कहते है, तू आने के लिए नहीं, भेजने के लिए पैदा हुआ है..... 


ATTITUDE OR PERSONALITY की बात मत कर पगली, हम जिस गली मैं पैर रखते है न,,,,वहां की लड़कियां अक्सर कहती है,,,"बहरो फूल बरसाओ....मेरा महबूब आया है"


सून पगली.... मौत भी हमसे दो कदम पीछे  चलती है......


क्योंकि... उसको भी पता है #हम  अपनी मर्जी से जीते है..... 


तू हमारी क्या बराबरी करेगी पगली, हम तो न्यूज़ भी डीजे पर सुनते है.... 


हम मरेंगे तो उस अंदाज़ से...... जिस अंदाज़ में लोग जीने को तरसते है...... 


शेर को सवा शेर कही ना कही जरूर मिलता है, और रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर है.... 


उसका रूप भले लाखो में एक हो, पर मेरा कमीनापन करोडो में एक है.... 


जिसदिन अपना एक्का चलेगा, उस दिन बादशाह तो क्या उसका बाप भी अपना गुलाम बनेगा.... 


सिकंदर तो हम अपनी मर्जी से है...पर हम दुनिया नहीं, दिल जितने आये है.... 


तू जिद है इस दिल की, वरना इन आँखों ने और भी हसीं चेहरे देखे है.... 


जहां से तेरी बादशाही ख़त्म होती है, वह से मेरी नवाबी सुरु होती है... 


हम उस ऊंचाई पर है, जहां तेरे सर से ज्यादा ऊंचाई पर मेरे पाँव रहते है... 


सुन पगली, जवानी तो सिर्फ दो दिन कहानी होती है....पर तेरा मेरा PYAAR का CONTRACT 7 जन्मों तक का है..... 




विलन तो हम उसी दिन बन गए थे, जिस दिन दोस्तोंए कहा था..... तू सिर्फ अपनी POWER बना LOVER अपने आप बन जाएगी.... 




कमीनो का बाप हूँ, हरामियो का दादा हूँ........ मेरे डैड एक किंग और मैं एक शहजादा हूँ..... 



 देख पगली, चाहते तो तुझे फिर अपना लेते.... लेकिन तूने एक #ENGLISH की कहावत तो सुनी होगी "LoVe Is EaSy.......BuT I Am BuSy" बस कुछ यही हाल है अपना....


कॉलेज की लड़कियां जितना Attitude बताती है, उससे ज्यादा खूबसूरत लड़कियां हमारे खेत में गेहू काटने आती है.... 

देख पगली तू अभी बच्ची है, अकाल की कच्ची हाय, दिल तो उसी को दूंगा जो दिल की अच्छी है.... 


तू महारानी तो मैं नवाब, भूल जा बेबी मुझे पाने का ख्वाब. 


वो टोपर क्लास की और में लोफर में आता हु..... वो Suzuki Access वाली और, मैं Bullet Raja कहलाता हु.... 


हम जहां खड़े होते हैं, Matter वह बड़े होते है.... 


ये बावरी जितने तुमे बचपन में गुब्बारे नहीं फोड़े, थारे यार ने उससे ज्यादा सर फोड़े है.... 


कोई हमारे पापा से यह कह बैठा की अपने बेटे पर जरा लगाम रखो, हमारे पापा ने भी कहा दिया की लगाम तो घोड़ो को दी जाती है शेरो नहीं..... 


सुन पगली # दुनिया में सिर्फ 5 बादशाह है, जिनमे से 4 तश के पत्तो में है, और एक वो जिसका तू ये StaTuS पढ़ा रही है..... 


OyE HeLlo, मुझे मत दिखा तेरा ATTITUDE, तेरी जैसी लड़कियों को तो थप्पड़ मार दू तो "ThanKs FoR ToUcH Me" बोलती है.... 


तू कोई बड़ा राजा हो या रानी, हम तो उपरवाले का PHONE भी WAITING पर रख देते है....
तो तेरी क्या कहानी है......?


हम अपना प्रोफाइल पिक्चर इस लिए रखते है, क्योकि
लडकियां अक्सर कहती है की तू नथी तो तारो फोटो पण चालसे....


लम्बी रेस का घोडा हूँ....तेरी पकड़ के बाहर हूँ....



जिस दिन कमीनो की बारात निकलेगी, तो दुल्हेराजा हम होंगे....


लड़की बोली फोटो तो अच्छी लगा राखी है, मैंने बोला चान्स मत मार....
तेरे से अच्छी पटा रखी है.....


वो बोली इतने फोन मत किया करो नंबर ब्लोक लिस्ट में दाल दूँगी...
मै बोला जितने तेरी माँ दहेज़ में बर्तन नहीं लायी होगी..उससे ज्यादा
तो मेरे पास सिम है...

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url